एम4पीन्यूज।

शुक्रवार को बेंगलुरु में एक महिला ने चलती एसयूवी में अपने पति को तीन गोलियां मार दीं। इसके बाद आदमी ने होसुर रोड पर गाड़ी से उतरकर बीएमटीसी की बस से भागने की कोशिश भी की। महिला ने इसके बाद भी उस व्यक्ति का बस तक पीछा नहीं छोड़ा और बस में उस पर दोबारा हमला किया। बाद में बस में सवार लोगों ने महिला को काबू में करके पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति एक प्राइवेट सिक्यॉरिटी फर्म चलाता है और घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल लाइसेंसी लग रही है। यह घटना लगभग शाम 5 बजे की है। पीड़ित व्यक्ति साईराम एमआर को अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसके पेट में कई गोलियां मारी गई हैं। पुलिस ने उसकी पत्नी हमसा को भी हिरासत में ले लिया है।

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि इन दोनों की शादी लगभग 20 साल पहले हुई थी। वह दोनों अपनी गाड़ी से तमिलनाडु के होसुर से लौट रहे थे और उन्होंने एक रेस्त्रां पर शराब पीने के बाद लंच किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘दोनों पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी और पत्नी हमसा के मुताबिक किसी मुद्दे पर दोनों में बहस होने लगी। पत्नी के मुताबिक साईराम ने जब हमसा के ऊपर हाथ उठाया तो उसने गुस्से इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया और अपने पति की पिस्टल से उसे ताबड़तोड़ तीन गोलिया मार दीं।’

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment