इस मदर्स डे वक़्त गुज़ारें मां के साथ, क्योंकि #MilnaZarooriHai
एम4पीन्यूज

दो दिन बाद मदर्स डे. इस मौके पर एक सुंदर और मीठा संदेश देते हुए एक विज्ञापन आया है, जिसमें संदेश दिया गया है ”मिलना जरूरी होता है” यह विज्ञापन 2 मिनट से भी छोटा है, जिसमें यह सुझाव दिया गया है कि मदर्स डे पर मां के साथ समय बिताना चाहिए. मदर्स डे पर कई विज्ञापन बाजार में और सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहे हैं. लेकिन एक विज्ञापन ऐसा भी है जो दिल को छू जाए. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी किया जा रहा है.

इस वीडियो में एक युवा लड़की को दिखाया गया है, जो अपनी मां से दूर है. रोजमर्रा के कामों में वह बिजी दिखी. एक सुबह जब उसे याद आता है कि आज मदर्स डे है, तो वह सुबह सुबह अपनी मां को फोन कर विश करती है. कॉल काटते हुए जब वह अपनी मां से कहती है कि ‘’आई मिस यू’’, तो ऐसा लगता है जैसे हर मां का दिल यही सुनने के लिए तरस रहा हो. कॉल के बाद जब वह ऑफिस के लिए तैयार होकर निकलने लगती है, तो दरवाजा खुलते ही कुछ ऐसा होता है, जो उसकी आंखों में आंसू ला देता है.

दरवाजे पर मां को खड़ा देख वह उनके गले लग जाती है और दोनों की आंखों में आंसू आ जाते हैं. इस विज्ञापन में मां कहती हैं- ‘’तू नहीं आ पाई तो मैं आ गई’’. इसी के साथ एक मेसेज दिया जाता है कि ”मिलना जरूरी होता है”. तो बस इस मदर्स डे कुछ और करने या दोस्तों के साथ प्लान बनाने की बजाए अपनी मां के साथ टाइम बिताएं…

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment