दिल्ली विधानसभा के भीतर AAP विधायकों ने की कपिल मिश्रा की पिटाई
एम4पीन्यूज़| दिल्ली

दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा की विधानसभा के अंदर आम आदमी पार्टी के विधायकों ने पिटाई कर दी. आप के विधायकों ने कपिल मिश्रा को सदन की कार्यवाही के दौरान पीट दिया. उसके बाद उन्हें विधानसभा से भी बाहर कर दिया गया.

 इस घटना के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि वो विधानसभा में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के करप्शन पर बोलना चाहते थे, मगर उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया गया. उन्होंने कहा, “जब मैंने यह बात कहनी चाही, तो विधानसभा में मदन लाल और जरनैल सिंह ने मुझे मारा-पीटा. कपिल मिश्रा ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है, जब सदन में 4-5 विधायकों ने मुझे मारा है.”
कपिल मिश्रा ने कहा कि वह तीन जून को अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के घोटालों का सच सबके सामने रखेंगे. पूर्व मंत्री ने कहा, “अरविंद केजरीवाल तुम्हारे सगे संबंधियों पर छापे पड़ रहे हैं. मैं किसी गुंडे से नहीं डरता हूं. मनीष सिसोदिया ने मारने के लिए इशारा किया था.”

 


केजरीवाल पर 2 करोड़ रिश्वत लेने का आरोप

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कपिल मिश्रा लगातार अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मुखर हैं. पार्टी से बगावत करने वाले कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था.

इस बारे में कपिल मिश्रा ने लोकायुक्त, एलजी और सीबीआई से शिकायत की थी. हालांकि, लोकायुक्त की पूछताछ में कपिल मिश्रा कोई सबूत नहीं दे पाए थे.

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment