शादी अॉन सेलः विदेशी ले रहे हैं खास दिलचस्पी
Reading Time: 1 minute
एम4पीन्यूज| कोलकाता

अब तक आपने ऐसी शादियों के बारे में सुना होगा जहां पैसे देकर सेलिब्रिटी को शादी में बुलाया जाता है लेकिन शायद ही आपने ऐसी शादी के बारे में सुना हो जहां शादी में उपस्थित होने के लिए गेस्ट को टिकट खरीदने पड़े हों। जी हां, यह अनोखी शादी पश्चिम बंगाल के हुगली में हुई है जहां ऑस्ट्रेलिया और मेक्सिको से भी गेस्ट उपस्थित हुए जिन्होंने इस शादी का जश्न देखने के लिए 75 डॉलर खर्च किया। गेस्ट बुलाने के लिए सुभाजीत अधिकारी और प्रिया गांगुली ने ‘जॉइन माई वेडिंग’ वेबसाइट पर अपनी शादी का ब्यौरा दिया। ‘जॉइन माई वेडिंग’ ऑस्ट्रेलियाई नागरिक ओरसे का कॉन्सेप्ट है।

इस वेबसाइट पर लोग अपनी शादी का ब्यौरा अपलोड कर दुनियाभर के लोगों को न्योता दे सकते हैं। अगर कोई विदेशी नागरिक इस शादी में आने में रुचि रखता है तो उसे 75 डॉलर खर्च करने होंगे और यह पैसा होस्ट और वेबसाइट मालिक के बीच बांटा जाएगा। इस अतिथि को मैरेज हॉल तक आने, शादी के रीति-रिवाज देखने के साथ ही अलग-अलग व्यंजन का स्वाद भी चखने को मिलेगा।

शादी से पहले कोलाघाट के सुभाजीत को इस कॉन्सेप्ट की जानकारी मिली, जिनकी शादी हुगली के प्रिया से होनी थी। उन्होंने इस कॉन्सेप्ट से जुडऩे का फैसला किया। उन्होंने शादी का ब्यौरा अपलोड किया जिसके बाद उन्हें ओरसी का फोन आया। वहीं, इस शादी के लिए 3 विदेशी मेहमान भी काफी उत्साहित थे। मेक्सिको की 2 महिलाओं मारिया और फावेला ने लड़की की मां की मदद से साड़ी पहनी। वहीं ब्रिस्बेन की सैंड्रा शादी के रीति-रिवाज को समझने की कोशिश कर रही थीं।

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment