Reading Time: 2 minutes

-नोटबन्दी का नहीं असर, बीजेपी को जीत की मोहर

एम4पीन्यूज,चंडीगढ़ 

नोटबंदी के शोर और परेशानी के बीच चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में बीजेपी ने बड़ी जीत दर्ज की है. BJP ने क्लीन स्वीप करते हुए कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया है. चंडीगढ़ नगर निगम के कुल 26 सीटों में से 20 सीटों पर अकेले बीजेपी ने जीत दर्ज की है. बीजेपी की सहयोगी अकाली दल ने एक सीट गठबंधन कांग्रेस महज़ 4 सीटों पर सिमट गई है. एक सीट निर्दलीय की झोली में गई है.

चंडीगढ़ में भाजपा की बड़ी जीत

चंडीगढ़ में भाजपा की बड़ी जीत

चंडीगढ़ नगर निगम के चुनावों में बीजेपी की जीत इसलिए अहम है कि क्योंकि अगले साल सूबे में विधानसभा चुनाव है. ऐसे में बीजेपी की ये जीत सत्ता में वापसी की उम्मीद लगा बैठे कांग्रेस के लिए बड़ा धक्का है. 18 दिसंबर को चंडीगढ़ नगर निगम की 26 सीटों के लिए वोट डाले गए थे.

जीत पर जश्न :
चंडीगढ़ में जीत पर बीजेपी अक्ष्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी. उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे हों या स्थानीय चुनाव के नतीजे, सभी में बीजेपी की जीत बताती है कि नोटबंदी के फैसलै पर जनता उनके साथ है.

चंडीगढ़ में भाजपा की बड़ी जीत

चंडीगढ़ में भाजपा की बड़ी जीत

इससे पहले, चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर ने कहा, ”ये मोदी जी की जीत है. हम लोगों ने मोदी सरकार की योजनाओं को अच्छे से लागू किया. नोटबंदी के समर्थन में लोगों ने वोट दिया है.” उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ नगर निगम भी अब कांग्रेस मुक्त है. भगवान करे ऐसी ही जीत पंजाब चुनाव में भी मिले.

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

news

Truth says it all

Leave a comment