तौबाः कूदे थे मछली पकड़ने निकले लाखों की व्लैक मनी,वीडियो देखिये
Reading Time: 2 minutes
एम4पीन्यूज, चंडीगढ।

जी सही सुना, कूदे थे मछली पकड़ने निकले लाखों की व्लैक मनी, मोदी जी के आठ तारीख़ को नोट बंद के एलान के बाद से रोज़ नयी नयी ख़बरें आ रही है और उनमें हैरान कर देने वाले ख़ुलासे हो रहे हैं अब एक और ख़ुलासा हुआ है जो काले धन की चोरी से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है। करंसी 500 और 1000 के अवैध होने के बाद से गानों से लेकर चुटकले तो सुनें और ये भी देखा कि कैसे कोई बोरियां भर कर रुपए कूड़े के ढ़ेर में फेंक गया। लेकिन आज तो गजब ही हो गया है। किसी महानूभव ने पांच सौ और 1000 के नोटों की तिलांजली ही दे डाली वो भी मां गंगा में।

8 नवंबर के बाद हुए करंसी चेंज के शॉट ने कई लोगों को झटका तो दिया ही है, बता दें कि जिन लोगों के पास बेहिसाब काला धन है वो ब्लैकमनी को सफेद करने के चक्कर में मुंह मांगी कीमत पर सोने की खरीद  कर रहे हैं। 500 और 1000 के नोट पर बैन के बाद से ही देश की राजधानी दिल्ली में सोने के व्यापारी लोगों की मजबूरी का फ़ायदा उठाकर मनमाने दाम वसूल रहे हैं लेकिन काले धन को ठिकाने लगाने या यूं कहे कि जैसे लाश को ठिकाने लगाने के लिए नदियों का सहारा लिया जाता रहा है वैसे ही अाज करंसी को ठिकाने लगा दिया गया।
इसके साथ ही बता दें कि दिल्ली में हवाला की तरफ से कई सि्टंग अापरेशन सामने अाये हैंं। इन फेहरिस्तों में सबसे हैरान करने वाला किस्सा अभी तक मोदी जी की मां गंगा में बह रहे इन रुपयों या यू कहें काले धन की तिलांजली काफी दिलचस्प दिखाई दे रही है।
एक बात तो तय है करंसी के अवैध होने के बाद चैनलों की टीआरपी तो निशिचत रूप से बढ़ गई है और राजनीतिक दलों की आंखों से गंगा बह रही है। फिलहाल जो भी हो काले धन की तो खाट खड़ी हो गई है। देखे विडियो।

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment