खुलासा : ब्लैकमनी पर एक और बड़ा झटका देखें विडियो !!
Reading Time: 2 minutes
एम4पीन्यूज, चंडीगढ़।

मोदी जी के आठ तारीख़ को नोट बंद के एलान के बाद से रोज़ नयी नयी ख़बरें आ रही है और उनमें हैरान कर देने वाले ख़ुलासे हो रहे हैं अब एक और ख़ुलासा हुआ है जो काले धन की चोरी से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है।

बता दें कि जिन लोगों के पास बेहिसाब काला धन है वो ब्लैकमनी को सफेद करने के चक्कर में मुंह मांगी कीमत पर सोने की खरीद  कर रहे हैं। 500 और 1000 के नोट पर बैन के बाद से ही देश की राजधानी दिल्ली में सोने के व्यापारी लोगों की मजबूरी का फ़ायदा उठाकर मनमाने दाम वसूल रहे हैं । लेकिन क्या आप कल्पना भी कर सकते हैं कि दिल्ली में सोना किस भाव बिक रहा होगा  ?
इसमें से एक सबसे बड़ी चीज़ थी सोना खरीदना । इसलिए तो उनके द्वारा सोना रातों-रात सोना खरीदा गया । ख़बरों के अनुसार 29 हज़ार में ग्राम बिकने वाला सोना कुछ ही घंटे में 34 हज़ार तक पहुंच गया था । हो सकता है आपने कुछ और सोचा हो लेकिन हम आपको बता दें कि दिल्ली में सोना 77 हज़ार रुपए में बिक रहा है। जी हां चोंकियें मत हमने  77 हज़ार रुपए ही लिखा है। ये भी क़ीमत है उस 10 ग्राम सोने की जो मोदी सरकार के इस देश हित के फैसले से पहले सिर्फ 29 हज़ार था ।

बताते चलें कि अपने दो नम्बर के पैसे को बचाने के चक्कर में उन्होंने काफ़ी तरकीबे निकालने की कोशिसें की हैं और इसमें से एक सबसे बड़ी चीज़ थी सोना खरीदना । इसलिए तो उनके द्वारा सोना रातों-रात सोना खरीदा गया । ख़बरों के अनुसार 29 हज़ार में ग्राम बिकने वाला सोना कुछ ही घंटे में 34 हज़ार तक पहुंच गया था ।

लेकिन ये भी कुछ नहीं है अब हम आपको जो विडीओ दिखाने वाले हैं उसको देखकर तो आपकी आखें फटी की फटी रह जाएँगी । ये विडियो YOU TUBE पर न्यूज़ 24 ने अपलोड किया है । देखें विडियो !

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment