गोरखपुर में CM योगी के सुर, गड़बड़ दिखे तो करें मुझे मैसेज और फिर…
Reading Time: 2 minutes
एम4पीन्यूज|गोरखपुर

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र पहुंचे आदित्यनाथ योगी का गोरखपुर की जनता ने जोरदार स्वागत किया. आज योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर में दूसरा दिन है. आज एक कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि तुलसीदास ने ‘राजा रामचंद्र की जय’ नारा दिया था. तुलसीदासजी ने कभी अकबर को राजा नहीं माना था. उनका कहना था कि राजा एक ही है. वो है भगवान राम.

इसके बाद मुख्यमंत्री गोरखपुर बीजेपी ऑफिस में पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से पहले अफसरों को मुस्तैदी का पाठ सिखाया. इसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि जीत जितनी बड़ी होती है, जिम्मेदारी उतनी होती है. योगी ने कहा कि हमें हर परिस्थिति में काम करना होगा. अगले 2 साल तक ना गर्मी देखनी है ना सर्दी देखनी है. आदित्यनाथ ने कहा कि कहीं भी अगर कुछ भी गलत दिखे तो बस मुझे खबर कर दें. यूपी को लूटने वाले प्रदेश छोड़ दें, नहीं तो उन्हें जेल जाना होगा. सीएम ने कहा कि अब से यूपी में कोई भी भूखा नहीं सोएगा.

सीएम ने कहा कि हम सत्ता में मौज-मस्ती करने नहीं आए हैं. जो काम नहीं कर सकते वो अपना रास्ता देख लें. हमें सिर्फ दो साल में ही लोकसभा चुनाव में जाना है. इस बार लोकसभा में पहले से भी अच्छे प्रदर्शन की गुंजाइश है. अब यूपी गड्ढा मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, अंधेरा मुक्त होगा. उत्तर प्रदेश में कानून का राज होगा.

इस बीच गोरखनाथ मंदिर के बाहर एक शख्स ने आत्मदाह करने की कोशिश की. हालांकि लोगों ने उसे आत्मदाह करने से रोका. वह कर्ज माफी की मांग कर रहा था, जो कि उसने इलाज के लिए लिया है.

होम गार्ड कॉन्स्टेबलों का शांतिपूर्ण प्रदर्शन
इसके साथ ही गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ के गोरखधाम मंदिर के बाहर होम गार्ड कॉन्स्टेबलों द्वारा शांतिपूर्ण विरोध-प्रदर्शन किया गया. कॉन्स्टेबल नियमित होना चाहते हैं. वे नियमित होने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ के हस्तक्षेप मांग कर रहे हैं.

गाय सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण
रविवार सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोशाला में गायों के साथ भी समय बिताया. सीएम ने कहा कि गाय सुरक्षा हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र दोनों इसे प्रोत्साहित करने के लिए कई कदम उठाएंगे. ग्रामीण अर्थव्यवस्था गायों के आसपास केंद्रित है.

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment