Reading Time: 2 minutes
एम4पीन्यूज़,मोहाली।

मोहाली में पत्रकार, पुलिस और तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं के नाम से बने व्हाट्सएप ग्रुप में सोमवार को एसएएस नगर के एसपी सिटी परमिंदर सिंह भंडाल ने अश्लील वीडियो भेज दिया। ग्रुप में यह वीडियो डाले जाने के फौरन बाद हंगामा हो गया।

ग्रुप के सदस्यों द्वारा इसका विरोध करने और हंगामा बढ़ता देख एसपी भंडाल ने वीडियो के लिए तत्काल माफी मांगी। माफी मांगते हुए भंडाल ने कहा कि मैं वॉशरूम में था, मेरे दोस्त के बच्चों ने पता नहीं कहां से यह वीडियो डाउनलोड की और ग्रुप में भेज दी। इस मामले में एसएसपी कुलदीप सिंह चाहल से बात करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।

वहीं, पंजाब महिला आयोग ने अखबारों में लगी खबर पर संज्ञान लेते हुए डीजीपी तथा एसएसपी से इस पूरे मामले की जांच व कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है।पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन बीबी परमजीत कौर लांडरां भी इसी वॉट्सऐप ग्रुप की मेंबर हैं। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि पुलिस शिकायत का इंतजार कर रही है। माफी मांगने के बाद भले ही बहुत से लोग एसपी के पक्ष में खड़े होकर उनकी सफाई की दुहाई दे रहे थे, लेकिन किसी ने सोचा कि ग्रुप की एक भी महिला ने इस पर कोई कमेंट नहीं किया। महिलाओं की चुप्पी इस बात का सबूत है कि उनका मान-सम्मान इस वीडियो से कितना आहत हुआ है। परमजीत ने कहा कि सरकार को भी लिखा जाएगा कि ऐसे अधिकारी को पब्लिक डीलिंग के पद से हटाया जाए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसपी भंडाल के अपने मोबाइल से शाम को यह अश्लील वीडियो ग्रुप में भेजी गई। जिसका विरोध करते हुए एक पत्रकार ने लिखा कि ग्रुप में किस प्रकार की वीडियो अपलोड की गई है। पत्रकार ने कहा कि इस ग्रुप में वरिष्ठ अधिकारी भी हैं, इसलिए ऐसी चीजें अपलोड करने से गुरेज करना चाहिए। बता दें कि इस ग्रुप में करीब 256 सदस्य हैं। इसमें पत्रकार, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, नेता सहित बहुत सी महिलाएं भी शामिल हैं।

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

news

Truth says it all

Leave a comment