हाइट बनी मुसीबत, बच्चा गया रेस्तरां लेकिन…
Reading Time: < 1 minute
एम4पी न्यूज।  

ब्रिटेन के एक रेस्तरां में एक विचित्र घटना में 11 वर्षीय एक लड़के को उसकी अधिक लंबाई के चलते ‘ऑल-यू-केन-इट’ बफे में छूट देने से इंकार कर दिया गया।
कार्डिफ में रेड ड्रैगन स्थित आेरिएंटल गार्डन में एक बफे का आयोजन किया गया था जहां वयस्कों के लिए तय कीमत पर भोजन उपलब्ध था औेर बच्चों के लिए 50 प्रतिशत की छूट थी।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जूली कलन के बेटे जयोन मिलर उनकी 25 वर्षीय भतीजी और 9 वर्षीय भतीजे के साथ रेस्तरां गए थे जहां उसे उसकी अधिक लंबाई के चलते छूट देने से इंकार कर दिया गया।

जूली ने कहा,‘‘वह केवल 11 वर्ष का है लेकिन उसकी लंबाई पांच फीट चार इंच है।’’उन्होंने कहा,‘‘मेरी भतीजी ने मुझे जब फोन पर मामले की जानकारी दी तो मैंने फोन पर वहां की एक महिला से बात की और अपने बेटे की आईडी वहां लेकर पहुंचने की बात भी उनसे कही।’’उन्होंने कहा,‘‘महिला ने पहले मेरी भतीजे से कहा कि जयोन को बच्चों के लिए तय की गई छूट दी जाएगी लेकिन बाद में उन्होंने उनसे पूरे पैसे लिए।’’जूली ने कहा,‘‘मैं इस घटना से काफी निराश हूं।’’रेस्तरां के प्रवक्ता ने कहा कि ‘ऑल-यू-केन-इट’ बफे के नियम लंबाई से संबंधित हैं।प्रवक्ता ने कहा,‘‘हम उम्र के हिसाब से पैसे लेते थे लेकिन कई बार लोग अपने बच्चों की उम्र छोटी बताते थे इसलिए हमने लंबाई के अनुसार छूट देना शुरू कर दिया। ’’

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment