IPL: पिता मजदूर, मां बेचती है चाय…और बेटे को मिले 3 करोड़
Reading Time: 2 minutes
एम4पीन्यूज। 

बेन स्टोक्स भले ही आईपीएल नीलामी में सबसे अधिक कीमत पर बिके हों लेकिन भारत के कुछ उदीयमान खिलाडिय़ों ने भी मोटी रकम हासिल की जबकि कई स्टार खिलाड़ियों के लिए खरीददार ही नहीं मिले। इसी तरह कई खिलाड़ियों की जिंदगी ही बदल गई और किसी खिलाड़ी को नुकसान पहुंचा।

कर्नाटक प्रीमियर लीग में किया था अच्छा प्रदर्शन
उसी तरह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटरानज को कर्नाटक प्रीमियर लीग में अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला। नटराजन को किंग्स इलेवन पंजाब ने 3 करोड़ में खरीदा। बड़ी रकम मिलने से वह काफी खुश हैं और इससे उनकी आर्थिक हालत में सुधार आ जाएंगी।

आईपीएल ने बदल दी उनकी जिंदगी
उनकी आर्थिक हालत की बात करें तो 5 भाई बहनों में सबसे बड़े नटराजन की मां आज भी सड़क के किनारे ठेली लगाती है। उनके पिता के कपड़ा मिल में दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। अब आईपीएल में मोटी रकम कमाने वाले नटराजन के लिए जिंदगी शायद पहले जैसी न रहे।

आर्थिक हालत में आएंगी सुधार
नटराजन ने कहा कि आईपीएल में इतनी बड़ी बोली लगने के बाद अपने माता पिता से काम नहीं करने देंगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा परिवार की सारी जिम्मेदारी उठा रहे हैं। अब उनका बोझ कम करने की जरूरत है। नटराजन ने कहा कि उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि वीरेंद्र सहवाग उनके लिए इतनी बड़ी बोली लगा रहे हैं। नटराजन ने आईपीएल की नीलामी अपने मालिक की गेस्ट हाउस में देखी, जहां वो पिछले 3 सालों से रह रहे हैं।

माता-पिता का चुकाएंगे कर्ज
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो अपने माता-पिता द्वारा लिया गया कर्ज चुकाना चाहते हैं। उन्होंने एक छोटा सा घर बनाने के लिए कर्ज लिया था। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी जिम्मेदारी उनकी टीम के प्रति है। वो अपने प्रदर्शन के जरिए अपनी कीमत के साथ न्याय करना चाहते हैं।

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment