अब तैयार हो जाइए 1000 करोड़ की ‘महाभारत’ के लिए
Reading Time: 1 minute
एम4पीन्यूज| 

सभी भारतीय फिल्ममेकर महाभारत पर फिल्म बनाना चाहते हैं। शाहरुख खान, आमिर खान से लेकर डायरेक्टर एस एस राजामौली ने महाभारत पर फिल्म बनाने की अपनी इच्छा जाहिर की है। लेकिन इसे सच कर दिखाया है मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने।

सोमवार को मोहनलाल ने ऑफिशियल कर दिया कि वो भीम के एंगल से ‘महाभारत’ फिल्म बनाएंगे। फिल्म की सबसे खास बात यह है कि ये 1000 करोड़ रुपये की बजट से बनेगी। इसी के साथ यह फिल्म एशिया के दूसरी सबसे महंगी फिल्म ‘2.0’ और ‘बाहुबली’ को भी पीछे छोड़ देगी।

फिल्म का निर्माण दो हिस्से में किया जाएगा और इसकी शूटिंग सितंबर 2018 में शुरु हो जाएगी और 2020 की शुरुआत में इसका प्रदर्शन होगा। फिल्म का दूसरा हिस्सा पहला हिस्सा प्रदर्शित होने के 90 दिन बाद जारी किया जाएगा। फिल्म बना रहे धारावाहिक व्यापारी और अरबपति बी आर शेट्टी के स्वामित्व वाली एक कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया है, ‘यह फिल्म मुख्य रूप से अंग्रेजी, हिन्दी, मलायालम, कन्नड़, तमिल और तेलगु और प्रमुख विदेशी भाषाओं में बनाई जाएगी।’

इस फिल्म में अकादमी पुरस्कार विजेताओं सहित विश्व सिनेमा की कुछ महान हस्तियां भी शामिल होंगी। फिल्म में भारतीय सिनेमा के साथ साथ हॉलिवुड के कुछ बड़े सितारे भी नजर आएंगे। हालांकि, फिलहाल इस फिल्म की प्लानिंग से जुड़ी प्रोसेस ही शुरू हुई है।

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment