बेटे युवराज सिंह की शादी पर पिता योगराज बोले…
Reading Time: 2 minutes

नहीं होगी कोई फ़िज़ूल खर्ची: योगराज सिंह

एम4पीन्यूज, चंडीगढ़। 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाजी युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस दौरान युवी के पिता योगराज सिंह काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं, लेकिन इस शादी में वह ज्यादा खर्चा नहीं करना चाहते और न कि किसी भी तरह का दिखावा करना चाहते हैं। वहीँ नोटबंदी के बीच शादी को लेकर किसी तरह की परेशानी पर योगराज सिंह का कहना था कि उन्हें ऐसी कोई समस्या नहीं आ रही है और अगर कुछ है तो देश हित के आगे कुछ भी नहीं।

‘सुपरस्टार नहीं, एक आम इंसान और बेटे की शादी है’
युवी के पिता योगराज गुरुवार को चंडीगढ़ में पहुंचे और जब उनसे शादी के बारे में बातचीत की तो उन्होंने बताया कि शादी पैसे या स्पॉन्सर्स से नहीं होती। मेरे युवी की शादी में कोई दिखावा नहीं होगा। इसमें करोड़ों रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं है, साथ ही उन्होंने कहा कि यह एक सुपरस्टार नहीं, एक आम इंसान और बेटे की शादी है। 70 करोड़ रुपए खर्च करने से बेहतर मैं उन पैसे को गरीबों की मदद के लिए इस्तेमाल करूंगा।

‘युवी के पिता का सपना हुआ पूरा’
हर पिता का एक सपना होता है कि उसके बच्चे अपनी फील्ड में लेजेंड बनें। मुझे वो सब मिला जिसकी मैंने कामना की थी और बाबा जी ने मेरी झोली में मेरी काबिलियत से ज्यादा डाल दिया है। मेरे लिए इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है। अब मेरे सबसे बड़े पौधे युवराज की शादी हो रही है।

‘हेजल के रूप में भगवान ने मुझे उपहार भेजा’
मैं हमेशा चाहता था कि परिवार में ऐसी लड़की अाए जो परिवार को संभाले। सास, बहू, ससुर आैर ऐसे तमाम शब्दों से मुझे नफरत है। इसलिए मैं कभी नहीं चाहूंगा कि वह इन सबमें उलझे। हेजल के रूप में भगवान ने मुझे उपहार भेजा है। युवराज और हेजल जब मुझसे मिलने आए तो मैं उन्हें बाबा दीप सिंह जी के कमरे में ले गया। वहां जब माथा टेकने लगे तो हेजल ने मुझसे कहा कि कैसे क्या करना है, मुझे नहीं पता। मैंने बोला कुछ नहीं, बस अपने हाथ जोड़ो और सिर को झुका लो। मेरी तरफ से शादी हो गई। वैसे भी मैं मानता हूं कि फेरे लेने से शादी और डायवोर्स लेने से कोई अलग नहीं हो जाता। ये तो दिलों के रिश्ते हैं।

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment