मुलायम का आया नया बयान, अखिलेश को बताया CM
Reading Time: 1 minute
एम4पीन्यूज। 

पहले परिवार के झगड़े और फिर कांग्रेस से गठबंधन पर अपने बेटे और उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव से खफा मुलायम सिंह यादव ने अपने पुरानों बयानों पर फिर से पलटी मारी है. अपने बदले सुर में मुलायम ने कहा है कि अखिलेश यादव ही यूपी के अगले मुख्यमंत्री होंगे.

 

पार्टी के नेतृत्व को लेकर परिवार में छिड़ी जंग के बाद समाजवादी पार्टी के मार्गदर्शक की भूमिका में आ चुके मुलायम ने ये भी कहा है कि उन्होंने पुरानी बातें भुला दी हैं और अब समाजवादी पार्टी और कांग्रेस दोनों के लिए प्रचार करेंगे.

 

इससे पहले, मुलायम यादव ने कांग्रेस-एसपी गठबंधन पर अपनी नाराजगी जताई थी और यहां तक कह दिया था कि जिन-जिन सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी वहां-वहां उनके समर्थक कांग्रेस के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगे.

 

कल से शुरू करेंगे प्रचार :
मुलायम सिंह ने कहा कि वो मंगलवार से चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे और समाजवादी पार्टी को जिताने की मुहिम चलाएंगे. जब उनसे छोटे भाई शिवपाल यादव के जरिए नई पार्टी बनाने के एलान को लेकर सवाल पूछा गया तो मुलायम ने इसे खारिज करते हुए कहा, “मुझसे पूछे बिना कैसे शिवपाल नई पार्टी बना सकता है.” इसके साथ ही जब मुलायम से आजम खान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा कि वो उन्हें लेकर कुछ भी नहीं बोलेंगे.

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment