BB10: मनवीर गुज्जर ने हासिल की जीत, जाने क्या करेंगे अब…
Reading Time: 2 minutes
एम4पीन्यूज। मुम्बई  

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में जीत हासिल करने के बाद मनवीर गुर्जर के सामने कई ऑप्शन मौजूद हैं लेकिन उनका कहना है कि उन्हें कोई जल्दी नहीं हैं और कोई भी कदम उठाने से पहले वह एक ‘अच्छे अवसर’ का इंतजार करेंगे.

 

मनवीर को 29 जनवरी की देर रात ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन का विजेता घोषित किया गया. उन्होंने बानी जे और लोपामुद्रा राउत को अंतिम दौर में मात देकर यह खिताब हासिल किया. भविष्य में फिल्म या टीवी में करने करने संबंधी सवाल पर मनवीर ने कहा कि अभी इस पर निर्णय लेना है लेकिन इसके लिए वह किसी के पास काम मांगने नहीं जाएंगे.

 

मनवीर ने कहा, ‘‘मैं पहले सभी एपिसोड देखूंगा… देखूंगा कि मैं किसमें अच्छा हूं. मैं वह अच्छी आदतें अपनाउंगा जो लोगों को मुझमें पसंद आई और फिर तय करूंगा कि आगे क्या करना है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने बानी से बात की थी, उन्होंने बताया कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए गई थीं लेकिन वह टास्क सही तरीके से नहीं कर पाईं. मैं नहीं चाहता कि मेरे साथ भी ऐसा हो. मुझे जो भी अच्छे मौके मिलेंगे. मैं उनका फायदा उठाउंगा और आगे बढूंगा.’’

 

मनवीर को ‘बिग बॉस’ का खिताब जीतने के साथ ही 40 लाख रूपए की नकद राशि भी इनाम में मिली और उनके पिता ने इस राशि का 50 प्रतिशत हिस्सा सलमान खान के चैरिटी फाउंडेशन ‘बीइंग ह्यूमन’ का देने का संकल्प जाहिर किया है. नोएडा के रहने वाले मनवीर ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनकी पहली आय का कुछ हिस्सा वह परमार्थ कार्य के लिए दे रहे हैं.

 

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पहले दो सप्ताह में लगा कि यह शो मेरे मतलब का नहीं है. कुछ टास्क थे जिनके बारे में मुझे लगा कि मैं नहीं कर पाउंगा. लेकिन धीरे-धीरे हर चीज का रास्ता दिखने लगा. जैसे स्थिति को आंकने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देना. मैंने घर में कभी किसी की नकल नहीं की. मैंने अपना खेल ईमानदारी से खेला, सबका मनोरंजन किया और शो में अपना शत प्रतिशत दिया. ’’ एक आम आदमी होने के बावजूद शो का विजेता बनाने के लिए उन्होंने जनता का शुक्रिया भी अदा किया. हालांकि मनवीर ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह शो जीत पाएंगे.

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment