तो इस वजह से कटप्पा ने बाहुबली को मारा, मिल गया दो साल पुराने सवाल का जवाब
Reading Time: 1 minute
एम4पीन्यूज। 

देश की सबसे महंगी फिल्म ‘बाहुबली 2’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 2 साल बाद आज लोगों को पता चल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। अगर आप ज्यादा उत्सुक हैं तो हम आपको बता दें कि कटप्पा ने ऐसा राजमाता के कहने पर किया था।

फिल्म में दर्शक इसका डिटेल देख पाएंगे। ये फिल्म देश भर के 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। खबरों की मानें तो बाहुबली फिल्‍म ‘दंगल’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी। फिल्म की पूरी जान इसी सवाल पर अटकी है। इसीलिए डायरेक्टर्स ने ऐसा कदम उठाया था। बता दें कि पहले स्क्रिप्ट में कटप्पा के बाहुबली को मारे जाने का प्लान नहीं था। लेकिन बाद में क्रू के कहना पर ये सीन आखिर में जोड़ा गया था।

शो रद्द होने से भड़के लोग, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
देश भर में कई सिनेमाघरों में बुकिंग फुल है। वहीं तमिलनाडु में बाहुबली 2 के शो रद्द कर दिए गए हैं। बाहुबली के शो रद्द होने से जनता भडक गई है और सडकों पर उतर आई है। तमिलनाडु में लोग रातभर से बाहुबली की टिकट के लिए सिनेमा घरों की लाइनों में खडे थे। जब उन्हें सुबह शो कैंसल होने के बारे में पता चला तो लोगों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया। लोग विरोध प्रदर्शन करते हुए सडकों पर उतर आए। चेन्नई में कई जगह तो लोगों को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पडा। फिल्म बाहुबली को लेकर लोगों में काफी उत्साह है और ऐसे में शो कैंसल होने से लोग भडक गए।

Recommend to friends
  • gplus
  • pinterest

About the Author

Leave a comment